salman khan, Veteran, film Veteran, without lead actress, Bollywood1

No Lead Actress in Salman’s Remake of Korean Film Veteran?

      Comments Off on No Lead Actress in Salman’s Remake of Korean Film Veteran?

वेटरन (रीमेक) बनेगी बिना एक्ट्रेस लीड के

सलमान खान ने कोरियाई फिल्म वेटरन के रिमेक राइट्स खरीदे है. और 2020 तक इसकी फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने की तैयारी है

2015 की वेटेरन फिल्म के खरीदे हैं राइट्स

सुर्खियों के मुताबिक इसमें किसी लीड एक्ट्रेस के लिए कोई भूमिका नहीं है. यह पूरी फिल्म सलमान खान की ही है, जिसमें पूरा मेन किरदार सलमान खान ही निभाएंगे इसमें अन्य कोई दूसरे कलाकार नहीं होंगे. सुर्ख़ियों के मुताबिक जानकारी से पता चला है. कि यह सलमान की सबसे अलग फिल्म होगी जिसमें सलमान का कोई रोमांटिक रोल नहीं होगा. यानी के सलमान खान के साथ इस फिल्म में कोई भी अभिनेत्री नजर नहीं आएंगी.

फिल्म की कहानी का कुछ हिस्सा :-

यह फिल्म एक नायक और खलनायक की कहानी के आधार पर है जिसमें पूरा प्लॉट सलमान की आस पास ही रहेगा और विलन से उनकी जबरदस्त लड़ाई, टकराव का ही  मुख्य केंद्र होगा. जैसा कि यह एक बाकी फिल्मों से अलग है, इसलिए इसमें किसी भी अभिनेत्री के कोई रोल की गुंजाइश नहीं है. इस फिल्म में सलमान खान का किरदार एक बूढ़े के रूप में नजर आएगा. बताया जा रहा है कि  इसके लिए सलमान ने काफी मेहनत की है.

पढ़िए सलमान की 2019 की ब्लाकबस्टर दबंग 3 के बारे में

सलमान खान ने लिया इस फिल्म के लिए एक बहुत बड़ा रिस्क :-

जी हां जैसे कि यह फिल्म सामान्य फिल्मों की तरह नहीं है. सबसे अलग फिल्म है, जिसमें सलमान खान का किरदार भी अलग नजर आ रहा है. और इस फिल्म के लिए सलमान खान ने एक बुजुर्ग का रोल भी किया है, तथा इस बूढ़े का रोल करने के लिए सलमान खान  ने बहुत बड़ा रिस्क लिया है. सलमान खान को ट्राई जैमिनल ,(न्यूरेलिजिया) है और इसके लिए उन्होंने 2011 में सर्जरी करवाई थी. और डॉक्टर ने उन्हें (प्रोस्थेटिक) का प्रयोग करने के लिए सख्त मना किया था. क्योंकि उनकी स्क्रीन पर (बिद्रीरिंग) की जरूरत होती है. फिर भी सलमान खान ने एक बूढ़े का किरदार करने के लिए  इस  जोखिम को उठाया है